पंजाब के मंत्री ने सिद्धू को दी कांग्रेस का कल्चर सीखने की नसीहत, 'पैंट गीली' वाले बयान पर साधा निशाना
पंजाब के मंत्री ने सिद्धू को दी कांग्रेस का कल्चर सीखने की नसीहत, 'पैंट गीली' वाले बयान पर साधा निशाना
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच जारी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। सीएम चन्नी ने अब सिद्धू की ‘गीली पैंट’ वाले बयान के लिए उन पर तंज कसा है। हाल ही में एक रैली में MLA नवतेज सिंह चीमा की तरफ इशारा करते हुए सिद्धू ने कहा था कि वह इतने ताकतवर हैं कि पुलिसकर्मी (थानेदार) की पैंट गीली करवा सकते हैं। इस बयान के बाद सिद्धू की जमकर आलोचना हुई थी। वहीं, अब सीएम चन्नी ने कहा है कि वास्तव में पंजाब पुलिस को देखकर अपराधियों की पैंट गीली होती है।

पंजाब सशस्त्र पुलिस परिसर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, सीएम चन्नी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि, 'कोई कुछ भी कहे, आप अपना कर्तव्य निभाएं। पंजाब पुलिस को देखकर अपराधियों की पैंट गीली हो जाती है।' सीएम चन्नी ने कहा कि, '100 लोग मेरे खिलाफ कुछ भी बोल सकते हैं, मगर मैं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहा हूं। मुझे आम जनता के कल्याण के लिए कार्य करना है, इसी प्रकार से हमारे पुलिस बल को उनके हित के लिए काम करना है।'

बता दें कि ‘पैंट गीली’ वाले बयान के बाद सिद्धू पर लगातार हमले हो रहे हैं। मंत्री भारत भूषण आशू ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू को कांग्रेस पार्टी का कल्चर सीखना पड़ेगा। आशू ने आगे कहा कि जब सामूहिक जिम्मेदारी है तो निर्णय भी सामूहिक होगा। उन्होंने कहा कि अनिश्चितता के आज के माहौल में लीडरशीप को एकत्रित होकर चलना होगा। 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -