पंजाब में सरेआम महिलाओं को पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, केस दर्ज
पंजाब में सरेआम महिलाओं को पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, केस दर्ज
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब के फरीदकोट के शहर कोटकपुरा में दो पुरुषों ने दो महिलाओं को सरेआम जमकर पीटा। यहां तक की उन्‍होंने महिलाओं को  सड़क पर पीटने के साथ बाल पकड़कर घसीटा भी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भीम आर्मी इस मामले के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और उनके विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट की अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रही है। 

गौरतलब है कि कोटकपुरा के चोपड़ा वाले बाग के पास अचानक उस वक़्त गहमागहमी हो गई, जब लोगों ने देखा कि दो पुरुष, दो महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई और कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आरोपी महिलाओं से मारपीट करने के बाद मौके से भाग निकले। उधर पीड़ित महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया। जहां पीडि़त महिला रानी ने थाना सिटी में तहरीर लिखवाई।

शिकायत के मुताबिक, उनकी फोटोग्राफी की दुकान है और वह अपनी पड़ोसन सोनिया के साथ सुबह दुकान पर गई तो वहां उसने देखा कि आरोपी सुखदेव सिंह और जसविंदर सिंह उनकी दुकान का सामान बाहर फेंक रहे थे। जब उन्होंने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो पुरुषों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने उनके पेट में लातें मारीं और उन्‍हें अपमानित किया तथा बाल पकड़कर घसीटा और धमकियां भी दीं। वहीं पुलिस का कहना है की मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -