स्कूल बस चलाते समय अचानक ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, अंदर बैठे थे बच्चे और फिर....
स्कूल बस चलाते समय अचानक ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, अंदर बैठे थे बच्चे और फिर....
Share:

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के एक नामी स्कूल की बस के ड्राइवर ने दर्जनों बच्चों की जान बचा ली. दरअसल, सड़क पर दौड़ रही स्कूल बस में ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया. यह हादसा लुधियाना चंडीगढ़ रोड स्थित कैंसर हॉस्पिटल के निकट बने पुल के पास हुआ. हालांकि ड्राइवर ने दिल का दौरा पड़ने के बाद भी वक़्त रहते ही गाड़ी को बंद कर दिया और बच्चों की जान बचा ली, लेकिन खुद मौत के मुंह पहुँच गया.

स्कूल विद्यार्थियों ने बताया कि वह बस से स्कूल जा रहे थे तभी बस चला रहे ड्राइवर को अचानक कुछ हुआ और उसने पुल के नीचे ही गाड़ी बंद कर दी, जिससे बाद ड्राइवर दरवाजा खोलकर बाहर गिर गया. उसके बाद सारे बच्चों के भीतर डर का माहौल उत्पन्न हो गया. पर उनके परिवार से आए लोग उन्‍हें अपने साथ ले गए. वहीं, विद्यार्थियों के माता-पिता ने भी बताया कि एक बड़ा हादसा होने से अवश्य टल गया है पर उनको ड्राइवर की मौत से बेहद अफसोस है.

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने पूरे मामले की 174 की कार्रवाई की है और बताया कि ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक गया था और वह स्कूल की बस चला रहा था, जिसके बाद उसने बस बंद कर दी और वह खुद नीचे गिर गया और जब तक उसे उपचार हेतु सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी उसकी मौत हो गई थी.

कुलदीप यादव ने रचा नया इतिहास, वनडे क्रिकेट में दूसरी बार ली हैट्रिक

500 रुपए की चपत लगने से पहले हो जाएं सावधान, इस तरह करें नकली नोट की पहचान

हर महीने जमा कीजिए मात्र 55 रुपए, पेंशन के रूप में पाइए इतने रुपए प्रतिमाह, मोदी सरकार ने शुरू की योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -