बेटी के साथ सोना चाहता था बाप, पत्नी ने कर दी हत्या

May 25 2020 02:35 PM
बेटी के साथ सोना चाहता था बाप, पत्नी ने कर दी हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पंजाब के लुधियाना का है. जहाँ हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जी दरअसल इस मामले में अपनी सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास करने पर 45 साल के एक व्यक्ति को उसकी पत्नी ने ही अपने बेटे-बेटी के साथ गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, वहीं पति की हत्या करने के बाद महिला खुद ही थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना के संबंध में जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पुत्र, पुत्री के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले को बीते शनिवार रात का बताया जा रहा है. खबरें हैं कि लुधियाना के दरेसी थाना क्षेत्र के महावीर जैन कॉलोनी निवासी 45 साल का राजकिशोर अपनी पत्नी गीता और बेटे-बेटियों के साथ रहता था. वह राजमिस्त्री का काम करता था. वहीं आगे मिली जानकारी के मुताबिक राजकिशोर की पत्नी गीता ने अपने पहले पति से तलाक लेकर उससे शादी की थी. पहले पति से उसको एक बेटा और बेटी थी, जो मां के साथ ही रहते थे. वहीं गीता ने पुलिस को बताया है कि राजकिशोर शनिवार की रात घर लौटा और उसकी पहली संतान 15 साल की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की. बेटी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने लगा.

इसी के साथ आगे अपने बयान में गीता ने कहा, उसने जब रोकने की कोशिश की, तो वह उसके साथ भी मारपीट पर उतारू हो गया. वहीं उसके बाद उसने अपने बेटे-बेटियों के साथ मिलकर राजकिशोर का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसी के साथ गीता ने पुलिस को यह भी बताया कि राजकिशोर ने इससे पहले साल 2018 में भी सौतेली बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की थी. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

सगे भाई ज़ीशान ने लूटी 10 वर्षीय बहन की अस्मत, तीन दोस्तों से भी करवाया रेप, फिर कर दी हत्या

घर में चोरी करने के लिए गया था युवक, महिला को अकेले देख लूट ली इज्जत

लॉकडाउन में क्लाइंट ना मिलने से भूख से तड़प रहीं हैं सेक्स वर्कर्स