बीमार थी माँ, इसलिए बेटी को भेजा काम पर, मालिक ने बनाया हवस का शिकार

Oct 26 2020 09:14 AM
बीमार थी माँ, इसलिए बेटी को भेजा काम पर, मालिक ने बनाया हवस का शिकार

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के टिब्बा रोड इलाके से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहाँ कोरोना वायरस से बचाने के बहाने गोदाम मालिक मोहम्मद मुक्तजीर ने मास्क में बेहोशी की दवा डाल कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मोहम्मद मुक्तजीर को अरेस्ट कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग पीड़िता की माँ मोहम्मद मुक्तजीर नामक शख्स के गोदाम में काम करती थी। 19 अक्टूबर को अचानक से उसकी तबियत बिगड़ गई, जिसके कारण उसने उस दिन अपनी नाबालिग 15 वर्षीय बेटी को अपनी जगह काम पर भेजा ताकि उसकी दिहाड़ी न कटे। किन्तु माँ को कहाँ पता था कि उसकी बेटी मोहम्मद मुक्तजीर की दरिंदगी का शिकार हो जाएगी। परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, जब नाबालिग शाम को ड्यूटी समाप्त होने के बाद घर वापस लौट रही थी, तब गोदाम मालिक ने लिफ्ट देने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया। 

जिसके बाद कोरोना का हवाला देते हुए उसे मास्क लगाने को दिया। किन्तु जैसे ही नाबालिग लड़की ने मास्क पहना, वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित उसे कार में बिठाकर वीरान जगह ले गया, जहाँ उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद स्वजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। 

बीकानेर में व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

8 दिन तक रखा उपवास, 9वें दिन कर दिया पत्नी का क़त्ल, नरबलि की आशंका

आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार