दिल्ली से मिली शिकस्त पर भड़के पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल, बल्लेबाज़ों पर फोड़ा हार का ठीकरा
दिल्ली से मिली शिकस्त पर भड़के पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल, बल्लेबाज़ों पर फोड़ा हार का ठीकरा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में 17 रन से हार झेलने के बाद पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि उनकी टीम को 5वें से 10 वें ओवर तक कई विकेट गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। दिल्ली ने सात विकेट पर 159 रन बनाने के बाद पंजाब को नौ विकेट पर 142 रन पर समेट दिया। 

टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने पांचवें से दसवें ओवर के बीच छह विकेट गँवा दिए थे। दिल्ली के लिए कुलदीप ने तीन ओवर में ही 14 रन देकर दो विकेट झटके, जबकि शार्दुल ने IPL की अपनी बेस्ट गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। मयंक ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि, 'हमने आज अच्छी बैटिंग नहीं की, टीम ने पांच से 10 ओवर के बीच कई विकेट गंवा दिण् और यही हमारी शिकस्त का कारण रहा। यह विकेट उतनी खराब नहीं थी और हमें इस टारगेट को हासिल करना चाहिये था। हमें अभी एक और मैच खेलना है, हम अच्छा क्रिकेट खेल कर दो पॉइंट प्राप्त करना चाहेंगे। हमें अपनी रणनीति पर फिर से विचार करने की आवश्यकता है।'

बता दें कि दिल्ली ने IPL 2022 में पहली बार बैक टू बैक दो मुकाबले जीते हैं, वहीं इस हार के बाद पंजाब के लिए प्लेऑफ की लड़ाई और भी मुश्किल हो गई है। पंजाब के पास अब एक मैच बचा है यदि टीम उसमें जीत हासिल कर पाती है तो वह 14 पॉइंट तक ही पहुंच पाएगी।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब टीम चयन ट्रायल हुआ रद्द

थाईलैंड ओपन से बाहर हुए थॉमस कप विजेता सात्विक-चिराग

मुक्केबाजी विश्व चैम्पियनशिप में मेडल के करीब पहुंची Nikhat Zareen

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -