IPL 2021: गेल करेंगे कमाल या लुइस मचाएंगे धमाल ? पंजाब किंग्स और राजस्थान में आज घमासान

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में आज पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है. ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें कि आज का ये मैच दो पॉवर हिटर टीमों के बीच है. एक ओर पंजाब के क्रिस गेल, निकोलस पूरन और शाहरुख खान जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के पास लियाम लिविंगस्टोन और एविन लुइस जैसे पॉवर हिटर हैं. 

इसके साथ ही में इस मुकाबले में दो विकेटकीपर कप्तानों राजस्थान के संजू सैमसन और पंजाब के केएल राहुल के बीच भी शानदार टक्कर देखने को मिल सकती है. बता दें कि, भारत में IPL के पहले चरण में PBKS ने एक बेहद ही करीबी मैच में राजस्थान पर चार रनों के मामूली अंतर से जीत हासिल की थी. मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब ने पहले खेलते हुए छह विकेट के नुकसान पर 221 रनों का स्कोर खड़ा किया था. कप्तान केएल राहुल ने 50 गेंदों पर 182 के स्ट्राइक रेट से 91 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और पांच छक्के भी जड़े थे. इसके साथ ही दीपक हुड्डा ने 28 पर 64 और क्रिस गेल ने 28 गेंदों में 40 रनों की धुआंधार पारी खेली थी.  

222 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान के लिए कप्तान संजू सैमसन ने बेहतरीन शतक जमाया और अपनी टीम को जीत के नजदीक ले आए थे. हालांकि अंत में बाजी पंजाब के हाथों लगी और रजस्थान की टीम चार रनों के मामूली अंतर से इस हार का सामना करना पड़ा. संजू ने इस मैच में 63 गेंदों पर 188.88 के स्ट्राइक रेट से 119 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी.

'अब IPL भी इस्लाम के खिलाफ..,' तालिबान ने अफगानिस्तान में मैचों के प्रसारण पर लगाई रोक

तालिबान की मनमानी जारी, अफगान क्रिकेट चीफ को हटाया, नसीबुल्लाह हक्कानी को सौंपी कमान

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ फुटबॉल के विकास के लिए करेगा सहयोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -