बदल गया है शहनाज गिल का लुक, देखते रह जाएंगे आप
बदल गया है शहनाज गिल का लुक, देखते रह जाएंगे आप
Share:

बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखा चुकीं शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लिया है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर उनकी नयी तस्वीरें कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं। अपने आपको पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जी दरअसल बीते समय में जब लॉकडाउन लगा था तो उसके बाद अचानक ही एक्ट्रेस स्लिम लुक में नजर आई थीं। उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बीच एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 किलो वजन घटाया था। वैसे अब इन दिनों शहनाज गिल का नया अवतार सुर्खियों में छाया हुआ है। आप देख सकते हैं हाल ही में शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका आकर्षक अंदाज दिखाई दे रहा है। इस फोटो को देखकर कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं और उन्हें बेहतरीन बताया है।

वैसे अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए शहनाज ने अपने लुक को ब्राउन शेड के लैदर बॉम्बर जैकेट कंप्लीट किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने ब्राउन बूट्स पहने हैं जो आकर्षक है। वैसे शहनाज का यह बदला हुआ लुक बेहतरीन दिखाई दे रहा है। इस समय शहनाज का यह फोटोशूट सुर्खियों में है। वैसे शहनाज का लुक लोगों के दिलों में बस गया है और लोग उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ किये जा रहे हैं।

जी रिश्ते अवॉर्ड में अंकिता ने की सुशांत की बात, वीडियो हुआ वायरल

'गोविंदा मामा' का नाम लेकर कपिल ने लिए कृष्णा के मजे

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'सीएए अगले साल जनवरी से लागू हो।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -