लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया, फिर 6 लोगों ने बेटी के सामने ही किया माँ का गैंगरेप
लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया, फिर 6 लोगों ने बेटी के सामने ही किया माँ का गैंगरेप
Share:

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर में धर्मस्थल का दर्शन करने के लिए जम्मू से आई महिला से 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के साथ उसकी बच्ची भी थी। आरोपितों ने महिला की बच्ची को अपने कब्जे में कर जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकेरियां पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुस्ताक जो पठानकोट जिले का निवासी है और शैफू समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, वह अपनी बच्ची के साथ कठुआ से माथा टेकने मुकेरियां के एक धर्मस्थल पर आई थी। इस दौरान उसे घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिल रही थी। तभी उसके पास एक स्कॉर्पियो आकर रुकी। स्कॉर्पियो ड्राइवर ने अपना नाम मुस्ताक बताया और कहा कि वह पठानकोट जा रहे है। उन्हें लिफ्ट दे सकता है। महिला के मुताबिक, उसने लिफ्ट देने वाली बात पर यकीन कर लिया और बच्ची के साथ उसकी गाड़ी में बैठ गई। तभी आरोपी मुस्ताक ने गाड़ी को हाजीपुर की तरफ मोड़ दिया और बताया कि यह शॉर्टकट है। कुछ दूर जाकर दूसरे पांच युवक और उसकी गाड़ी में बैठ गए।

कुछ दूर जाने पर उन्होंने गाड़ी खेतों की ओर मोड़ दी और बच्ची को उठा लिया और पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता डर गई और फिर सभी ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित उसे रास्ते में छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने लूटा ट्रक, ड्राइवर ने किसी तरह बताई अपनी जान

गैंगरेप के बाद जले लड़की के शव को खा रहे थे कुत्ते, ममता बनर्जी आई निशाने पर

अब यौन उत्पीड़न की शिकायत इस एप से कर पाएंगी महिलाये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -