जेल में ही रहेगा गुरमीत राम रहीम, जेल प्रशासन ने ठुकराई पैरोल याचिका

Aug 09 2019 04:19 PM
जेल में ही रहेगा गुरमीत राम रहीम, जेल प्रशासन ने ठुकराई पैरोल याचिका

रोहतक : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा को जेल प्रशासन से मायूसी हाथ लगी है. जेल प्रशासन ने उसकी पैरोल की अर्जी ठुकरा दी है. फिलहाल राम रहीम को जेल में ही रहना होगा. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कानून व्यवस्था और राम रहीम की मां की मेडिकल रिपोर्ट को आधार बनाकर अर्जी खारिज कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राम रहीम की मेडिकल रिपोर्ट नॉर्मल है.

गुरमीत राम रहीम की पैरोल पर फैसला आ गया है.  फिलहाल वह जेल से बाहर नहीं आएगा. सुनारियां जेल अधीक्षक ने राम रहीम की याचिका को खारिज कर दिया है.  गुरमीत की पत्नी ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में पैरोल को लेकर याचिका दी है. अदालत ने जेल प्रशासन से पांच दिनों के भीतर इस मामले पर फैसला लेने के लिए कहा था. राम रहीम की पत्नी ने अपनी अर्जी में राम रहीम कीमां नसीब कौर की बीमारी का हवाला देकर पैरोल मांगी है. 

गुरमीत राम रहीम इससे पहले भी 2 बार पैरोल के लिए प्रयास कर चुका है. आपको बता दें कि इससे पहले भी उसकी पैरोल की याचिका ठुकरा दी गई थी. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंजाब हरियाणा उच्च न्यायलय ने अस्थायी ज़मानत देने से मना कर दिया था. उसने ने अपनी दत्तक पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल की मांग की थी.

66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : आयुष्मान-विक्की को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, जानिए पूरी लिस्ट

असम NRC: 40 लाख लोगों में से कितने जाएंगे बांग्लादेश, फैसले में 22 दिन शेष !

पंजाब विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार किया AAP विधायक एचएस फुलका का इस्तीफा