पंजाब सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं को किया शुरू
पंजाब सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं को किया शुरू
Share:

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को राज्य में हाई स्कूल और कॉलेज की छात्राओं के लिए मुफ्त सैनिटरी पैड सहित कल्याणकारी परियोजनाओं की शुरुआत की, राज्य सरकार ने एक प्रेस विज्ञापन जारी किए है। पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट किया, "पंजाब के सीएम @ capt_amarinder ने कल्याणकारी परियोजनाओं की एक धमाकेदार शुरुआत के दौरान हाई स्कूल और कॉलेजों की छात्राओं के लिए मुफ्त सेनेटरी पैड की घोषणा की, जिसमें जनवरी माह से लेकर बालिकाओं के समर्पण तक शामिल हैं।"

पंजाब सरकार द्वारा घोषित अन्य पहलों में बिजली उपभोक्ताओं के लिए पैमाइश की सुविधा और उपभोक्ताओं की आसानी के लिए कानूनी मामलों के लिए एक पंजीकरण पोर्टल शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने 75.64 करोड़ रुपये की स्मार्ट मीटरिंग परियोजना और उपभोक्ता शिकायतों की ई-फाइलिंग के लिए ई-दखिल ’पोर्टल के साथ राज्य की डिजिटल छलांग को और आगे बढ़ाया।

कैप्टन अमरिंदर द्वारा वस्तुतः शुरू की गई दो अन्य योजनाओं के लाभार्थियों के रूप में युवा और बालिकाओं को भी रखा गया है, जनवरी के महीने को बालिका दिवस के रूप में समर्पित किया गया है और उन्होंने ढाई साल के वितरण के लिए मार्ग प्रशस्त किया है।

अभिषेक बनर्जी बोले- दीदी से अपने काम की तुलना कर लें मोदी, भारी पड़ेगी TMC

भारतीय कंपनियों ने कहा- भारत के साथ समानता का भेदभाव नहीं है..."

इराक की अदालत ने डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट, हत्या से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -