लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट के बाद हाई अलर्ट पर पंजाब सरकार, सुबह ही मिली थी अयोध्या पर हमले की धमकी
लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट के बाद हाई अलर्ट पर पंजाब सरकार, सुबह ही मिली थी अयोध्या पर हमले की धमकी
Share:

अमृतसर: लुधियाना कोर्ट में धमाका होने के बाद पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार अलर्ट हो गई है. विस्फोट में एक महिला सहित दो लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है. वहीं धमाके में कम से कम 4 लोगों के घायल हो गए हैं. बता दें कि अयोध्या में आत्मघाती हमले की धमकी मिलने के बाद धार्मिक स्थलों को लेकर पहले ही सुरक्षा का हाई अलर्ट जारी है. वहीं सार्वजनिक स्थलों पर भी अब सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. घटना के बाद सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह मौके का निरिक्षण करने जा रहे हैं.

सीएम चन्नी ने कहा कि विधानसभा चुनाव पास आते ही कुछ राष्ट्रविरोधी तत्व ऐसी हरकत कर रहे हैं. सरकार अलर्ट पर है. दोषी पाए जाने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. सीएम चन्नी के साथ मौके पर उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी पहुंचने वाले हैं. रंधावा के पास गृह विभाग भी है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के जिला अदालत की तीसरी मंजिल पर 9 नंबर कोर्ट के पास स्थित एक वॉशरूम में बम ब्लास्ट हुआ है, जिसमें दो लोगों के मौत की पुष्टि हुई. 

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना भीषण था कि पूरी बिल्डिंग ही हिल गई. वहां मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम भी प्रारंभिक जांच के लिए लुधियाना कोर्ट जा रही है. जानकारी के अनुसार, घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है.

कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -