प्रदर्शन के बीच किसानों ने की जान्ह्वी कपूर से मिलने की कोशिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान
प्रदर्शन के बीच किसानों ने की जान्ह्वी कपूर से मिलने की कोशिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Share:

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना जिलें में 11 जनवरी से मूवी की शूटिंग कर रही जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर से बुधवार को कुछ अन्नदाताओं ने मिलने का प्रयास किया। दरअसल अन्नदाताओं की मांग थी कि जान्ह्वी कपूर केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों तथा किसान प्रदर्शन पर अपना पक्ष दें। हालांकि बाद में क्रू की ओर से आश्वासन दिए जाने पर अन्नदाता वापस चले गए।

वही इस केस पर एसएचओ बलविंदर सिंह ने कहा कि अन्नदाताओं ने वर्कर्स तथा निर्देशक को बताया कि बॉलीवुड एक्टर ना तो किसानों के विरोध के सपोर्ट में कुछ बोलते हैं और ना ही कुछ कमेंट करते हैं। वहीं जब निर्देशक ने उन्हें आश्वासन दिया कि जान्ह्वी कपूर किसान प्रदर्शन पर कुछ कहेगी तब वो वापस चले गए। शूटिंग चल रही है।

आपको बता दें कि कृषि कानूनों पर अंतरिम प्रतिबन्ध लगाए जाने के बाद भी अन्नदाताओं का आंदोलन जारी है। बुधवार को किसान आंदोलन का 49वां दिन है। इससे पूर्व मंगलवार को सर्वोच्च न्यायालय ने तीनों कानूनों को फिलहाल लागू होने से प्रतिबंधित कर दिया है, साथ-साथ किसान-सरकार के मध्य चर्चा के लिए एक समिति भी बनाई है। किन्तु किसान सर्वोच्च न्यायालय द्वारा बनाई गई समिति के खिलाफ हैं तथा कानूनों को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं।वही अब देखना ये है कि सरकार इस पर क्या फिसला लेती है।

गंजाम में एनएच-16 पर पलटा गैस टैंकर, यातायात हुआ बाधित

ओडिशा वित्त वर्ष 2021-22 के दौरान 11 खनन ब्लॉकों की नीलामी हुई शुरू

एम्स भुवनेश्वर को लगातार तीसरे वर्ष हासिल हुआ कायाकल्प पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -