'देश की शांति भंग करने की कोशिश,' विधानसभा के बाहर खालिस्तान के झंडे लगे देख बोले कैप्टन अमरिंदर
'देश की शांति भंग करने की कोशिश,' विधानसभा के बाहर खालिस्तान के झंडे लगे देख बोले कैप्टन अमरिंदर
Share:

हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा सिद्धबाड़ी के मुख्य प्रवेश द्वार पर आज यानी रविवार सुबह खालिस्तान के काले झंडे लगे देखे गए हैं। आप सभी को बता दें कि इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट के साथ बंधा हुआ पाया गया। ऐसे में इस मामले के सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दल इस पर टिप्पणी कर रहे हैं। अब इसी बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसकी निंदा करते हुए बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, 'ये देश की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है।'

इसी के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि, 'हिमाचल प्रदेश विधानसभा के गेट पर खालिस्ततान के झंडे लगाने के कृत्य की कड़ी निंदी की जाती है। ये हमारे देश की शांति और भाईचारा को भंग करने की कोशिश कर रहे हाशिये के तत्वों की हरकत है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।' इसी के साथ उन्होंने सीएम ऑफिस ऑफ हिमाचल प्रेदश के टैग करते हुए आग्रह किया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रावई की जाए।

आप सभी को बता दें इससे पहले कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एबीपी न्यूज़ की क्लिप को शेयर करते हुए ट्वीट किया और कहा, "देश मेरी चेतावनी को याद रखे। पंजाब के वक्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है। मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं।" जी दरअसल, पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने खुले शब्दों में अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा था कि, 'ये एक अलग खलिस्तान देश बनाना चाहता है।' दूसरी तरफ अब हिमाचल में इस घटना के सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

'हिम्मत है तो अंधेरे में नहीं, उजाले में सामने आएं', विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे पर बोले CM जयराम ठाकुर

हिमाचल विधानसभा भवन के गेट पर लगे खालिस्तानी झंडे, कुमार विश्वास बोले- 'देश मेरी चेतावनी याद रखे'

पेपर लीक होने के चलते हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द, SIT करेगी जांच, दोबारा होगी एग्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -