पंजाब चुनाव: बंद कमरे में हुआ सीएम चन्नी और सिद्धू का झगड़ा, क्या वापस इस्तीफा देंगे नवजोत ?

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर सियासी बवाल आता दिख रहा है.  कांग्रेस नेता हरीश चौधरी की उपस्थिति में हुई पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मीटिंग में दोनों नेताओं में बंद कमरे में हुआ बड़ा टकराव होने की जानकारी सामने आ रही है. 

सूत्रों का कहना है कि सीएम चन्नी ने सिद्धू को दो टूक कहा कि वो सीएम बन जाएं और बचे हुए कार्यकाल में परफॉर्म करके दिखाएं. बता दें कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अब नए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से भी टकरा रहे हैं. रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत चन्नी के बीच हुई मीटिंग में हुए बड़े घटनाक्रम की जानकारी सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो रविवार को बंद कमरे में हुई बैठक के दौरान सिद्धू का रवैया देख चन्नी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की बात तक कह डाली.

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बैठक में कहा कि “मैं सीएम पद छोड़ना चाहता हूं. नवजोत सिद्धू सीएम बन जाएं और 2 माह में परफॉर्म करके दिखा दें”. इस बैठक में कांग्रेस ऑब्जर्वर हरीश चौधरी, राहुल गांधी के ख़ास माने जाने वाले कृष्णा अल्लावरू और पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह भी उपस्थित थे.

आज उत्तराखंड आएंगे अमित शाह, बारिश से हुए नुकसान का लेंगे जायजा

व्हाइट हाउस ने प्रमुख नामांकन के लिए डोनाल्ड ब्लोम को अगले राजदूत के रूप में किया नियुक्त

पंजाब चुनाव: कैपटन अमरिंदर ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, भाजपा के साथ कर सकते हैं गठबंधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -