आज BJP ज्वाइन करने जा रही है ये मशहूर अदाकारा
आज BJP ज्वाइन करने जा रही है ये मशहूर अदाकारा
Share:

पंजाब की सभी 117 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा। आप सभी को बता दें कि उसके बाद वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अभिनेत्री माही गिल आज बीजेपी में शामिल होंगी। जी हाँ, हिंदी फिल्मों के अलावा माही ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है और पंजाब में उनकी काफी पैन फॉलोइंग है। ऐसे में आज वह बड़ा कदम उठाने जा रहीं हैं। मिली जानकारी के तहत आज वह बीजेपी में शामिल होने वाली हैं।

आप सभी को बता दें कि देव डी की एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस उम्मीदवार हरमोहिंदर सिंह लकी के लिए प्रचार किया था। वहीं जब इस दौरान उनसे राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि 'लकी उनके बचपन के दोस्त हैं और वह केवल उनका साथ दे रही थीं। उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है।'

हालाँकि अब अपनी बात को झुठलाते हुए वह राजनीति में आ रहीं हैं। आप सभी ने माही गिल को कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा। जी हाँ, आपको बता दें कि माही गिल को साल 2009 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' से बॉलीवुड में पहचान मिली। फिल्म देव डी के बाद माही ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। केवल यही नहीं बल्कि माही गिल ने हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम करने के अलावा माही ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

शिवाजी पार्क में बने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का स्मारक, बीजेपी विधायक ने लिखा CM को पत्र

वेंटिलेटर पर मास्क हटाकर गाने की कोशिश करती थीं लता मंगेशकर, सुनती थी इनके गाने

नर्स का बयान, कहा- "बेहद ही भयानक थे लता दीदी के लिए अंतिम..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -