Punjab Election Results 2022: रुझानों के बीच शतरंज खेलते नजर आए कैप्टन अमरिंदर, असल में हार रहे हैं बाजी!

Punjab Election Results 2022: रुझानों के बीच शतरंज खेलते नजर आए कैप्टन अमरिंदर, असल में हार रहे हैं बाजी!
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में चुनाव परिणामों के रुझान (Punjab Election Results 2022 Live Update) आने शुरू हो गए हैं। इन सभी के बीच सूबे के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मतगणना के दौरान शतरंज खेलते नजर आए। आप सभी को बता दें कि कैप्टन की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है। जी दरअसल वह पटियाला की शहरी सीट से उम्मीदवार भी हैं।

वहीँ अगर फोटो के बारे में बात करें तो फोटो करीब दो या तीन पुराना बताया जा रहा है। जी हाँ और इस फोटो की खास बात यह है कि वह शतरंज किस के साथ खेल रहे हैं यह दिखाया नहीं दिया गया है। ऐसे में शतरंज की बिछी इस बिसात में कौन जीता होगा यह तो नहीं पता लेकिन शाम तक यह तस्वीर साफ हो जाएगी कि सियासी शतरंज की बिसात में वह बाजी मार पाए या नहीं? आप सभी को बता दें कि पंजाब में बीते साल सितंबर माह में कैप्टन अमरिंदर (Capt Amarinder Singh) को कांग्रेस हाइकमान ने सीएम पद से हटा दिया था।

वहीँ ऐसा माना जाता है कि हाइकमान को लगता था कि वह भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ मिले हुए थे और उन्हें सत्ता से बेदखल करने के लिए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अहम भूमिका निभाई थी। फिलहाल अमरिंदर सिंह पीछे चल रहे हैं और पंजाब में आप को बढ़त दिखाई दे रही है।

Punjab Election Result 2022: कांग्रेस के चलते आप की रफ्तार पर लगा ब्रेक

पंजाब में चल रहा AAP का जादू, कांग्रेस के 'गुरु' सिद्धू की हालत खस्ता

Punjab Election Result: 'जो जीत का दावा कर रहे हैं उन्हें करने दीजिए': CM चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -