PUNJAB Election Results: 5000 वोटों से पीछे कैप्टन अमरिंदर सिंह, बनती दिख रही आप की सरकार
PUNJAB Election Results: 5000 वोटों से पीछे कैप्टन अमरिंदर सिंह, बनती दिख रही आप की सरकार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब का अगला 'सरदार' कौन होने वाला है यह तो कुछ ही समय में पता चलने वाला है। आपको बता दें कि आज यानी गुरुवार को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई है और शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे है। केवल यही नहीं बल्कि सीएम चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे दिग्गज पीछे चल रहे हैं। वहीं इस समय पंजाब में आप को कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिलती दिख रही है। इसी के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला अर्बन सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से करीब 5000 वोटों से पीछे चल रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ स्पीकर राणा के पी 10 हजार वोट से हरजोत बैंस (आम आदमी पार्टी) से चौथे राउंड में पीछे। आपको बता दें कि देश के सबसे उम्रदराज उम्मीदवार और पंजाब के पांच बार के मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल लंबी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से दूसरे राउंड के बाद 1400 वोटों से पीछे चल रहे हैं। जी हाँ और फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार से पीछे चल रही हैं।

इसी के साथ शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल जलालाबाद विधानसभा सीट से पीछे हो गये है। आपको बता दें कि पंजाब की राजनीति के सभी बड़े दिग्गजों, पंजाब के सीएम और कैबिनेट के तमाम मंत्रियों और अन्य सभी सियासी दलों के बड़े नेताओं को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों से कड़ी टक्कर मिलती नजर आ रही है।

Punjab Election Results 2022: नहीं चल रहा सोनू सूद की बहन का जादू, हारते हुए आ रहीं नजर

पंजाब विधानसभा चुनाव परिणाम, आप पार्टी ने शुरुआती रुझानों में बहुमत का आंकड़ा पार किया

Election Results 2022: लोगों ने बदलाव के लिए वोट किया: राघव चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -