पंजाब: नतीजों से पहले AAP ने बनाई 'जलेबी', बैनर बना खास
पंजाब: नतीजों से पहले AAP ने बनाई 'जलेबी', बैनर बना खास
Share:

पंजाब विधान सभा चुनाव के नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। वहीँ दूसरी तरफ रिजल्ट आने से पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर धन्यवाद का बैनर लग चुका है। आप सभी को बता दें कि पंजाब चुनाव के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को जीतता हुआ दिखाया जा चुका है और इसी को देखने के बाद पार्टी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है।

आप सभी को बता दें कि पार्टी कार्यालय के बाहर भगवंत मान की तस्वीर के साथ धन्यवाद का बैनर लगा दिया गया है, हालांकि उसे अभी सफेद कपड़े से ढंककर रखा गया है। वहीं इसके अलावा कार्यालय को अंदर फूलों और गुब्बारों से सजा दिया गया है। आप सभी को बता दें कि संगरूर स्थित आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के आवास पर फूलों से सजावट हो रही है। सुबह से ही वहां जलेबी तैयार हो रही हैं।

आप सभी को तो यह भी पता ही होगा कि आज सुबद 8 बजे से पंजाब विधान सभा चुनावों के वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी। जी हाँ और पंजाब की कुल 117 विधान सभा सीटों पर कई उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। जी दरअसल पंजाब में बीते 20 फरवरी को मतदान हुआ था और चुनाव में कुल 1304 उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं। इस लिस्ट में से 1209 पुरुष और 93 महिला उम्मीदवार हैं। वहीं दो उम्मीदवार ट्रांसजेंडर हैं।

यूपी चुनाव: मतगणना से ठीक पहले किसान नेता नरेश टिकैत ने दी बड़ी धमकी

सपा को सताया हार का डर! DM की गाड़ी रोक बोले- 'बिना जाँच के नहीं जाएंगी कोई गाड़ी'

यूपी चुनाव के नतीजों से पहले EC के पास पहुंची भाजपा, कहा- हार के डर से बौखला रहे अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -