पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर AAP आज करेगी ये बड़ा ऐलान
पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर AAP आज करेगी ये बड़ा ऐलान
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने प्रत्याशियों के नाम निर्धारित करने में लगे हैं. कुछ लोकप्रिय चेहरों के चुनाव लड़ने को लेकर अभी भी अनुमान लगाए जा रहे हैं. AAP आज बृहस्पतिवार दोपहर को उस निर्वाचन क्षेत्र का ऐलान करेगी जहां से उसके मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी भगवंत मान चुनाव लड़ेंगे. हालांकि सूत्र का कहना है कि पंजाब में भगवंत मान संगरूर जिले के धूरी सीट से चुनाव लड़ेंगे.

वही पार्टी से संबंधित सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि पंजाब में AAP के सीएम पद के प्रत्याशी भगवंत मान संगरूर जिले के धूरी से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि आज इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा. पार्टी के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने एक ट्वीट में बताया कि पार्टी दोपहर 3 बजे मोहाली में एक संवाददाता सम्मेलन में मान के निर्वाचन क्षेत्र का ऐलान करेगी.

इसके साथ ही धुरी विधानसभा सीट पंजाब के संगरूर जिले के अंतर्गत आता है. भगवंत मान वर्तमान में जिले से सांसद (सांसद) हैं. AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आज ट्वीट कर बताया, “हम AAP के सीएम पद के प्रत्याशी भगवंत मान के विधानसभा क्षेत्र का ऐलान दोपहर 3 बजे मोहाली में एक संवाददाता सम्मेलन में करेंगे.” पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भगवंत मान को AAP की तरफ से सीएम पद का प्रत्याशी बनाया. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया, "पंजाब में संगरूर निर्वाचन क्षेत्र से AAP के लोकसभा सांसद भगवंत मान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के सीएम पद के प्रत्याशी होंगे."

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -