सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों को लेकर राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय एजेंसियों पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि चुनाव के पहले केंद्रीय एजेंसियां सत्येंद्र जैन को अरेस्ट करने जा रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, 'पांच प्रदेशों के चुनाव हैं। केंद्र सरकार की जांच एंजेसी भी सक्रीय हो रही हैं।' 

इसके साथ ही उन्होंने इल्जाम लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय सत्येंद्र जैन को अरेस्ट करने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय दो बार रेड कर चुकी है मगर कुछ मिला नहीं। भारतीय जनता पार्टी चुनाव हारने पर सारी एंजेसी को छोड़ देती है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार प्रवर्तन निदेशालय के साथ और एजेंसी भी भेज सकती है।

उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर भी इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि हमें जेल जाने से डर नहीं लगता। हम चन्नी की तरह डरेंगे नहीं। पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को वोटिंग की जाएगी। वहीं मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। इसी के साथ तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी कि इस बार पंजाब में किस पार्टी को लोगों ने सत्ता सौंपी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी यहां के लोगों से कई वादे किए हैं।

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -