'पुलिस की पैंट गीली करने' वाले बयान पर सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, मिला मानहानि का नोटिस
'पुलिस की पैंट गीली करने' वाले बयान पर सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, मिला मानहानि का नोटिस
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पंजाब पुलिस पर दिए बयान को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. चंडीगढ़ पुलिस के DSP चंदेल ने PCC चीफ नवजोत सिंह सिद्धू को मानहानि का नोटिस भेजा है. यही नहीं DSP ने चेतावनी देते हुए कहा है कि सिद्धू ने यदि 21 दिन में माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के दो नेताओं की प्रशंसा की थी. इस दौरान उन्होंने सारी मर्यादाएं लांघते हुए कहा था कि ये दोनों नेता इतने शक्तिशाली हैं कि इनके सामने पुलिस अधिकारी की पैंट गीली हो जाती थी. खास बात ये है कि पुलिस ने जो मानहानि का नोटिस जारी किया है, उसमें मुआवजे की मांग नहीं की गई है. इसमें कहा गया है कि पुलिस की इज्जत और रुतबा पैसों से कहीं अधिक है.

बता दें कि सिद्धू ने MLA नवतेज चीमा और अश्वनी सेखड़ी की शान में कसीदे गढ़े थे. इसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी. पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब पुलिस का अपमान किया है.  इससे पहले DSP चंदेल ने कहा था कि पुलिस एस्कॉर्ट के बगैर एक रिक्शा ड्राइवर भी नवजोत सिंह सिद्धू की नहीं सुनेगा. यदि आपको अपने राज्य की पुलिस से दिक्कत है, तो अपने साथ भारी सुरक्षा रखना छोड़ दें.  

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -