दिल्ली में डेढ़ घंटा चली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आज कुछ सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर सकती है कांग्रेस

चंडीगढ़ : प्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक डेढ़ घंटा चली।  बैठक में सीएम कैप्टन और सुनील जाखड़ भी थे। 7 सीटों पर दावेदारों के नाम और बेकराउंड एवं राजनैतिक कैरियर के बारे में चर्चा की गई। इन सीटों के लिए  कुछ नाम फाइनल किए गए हैं लेकिन अभी खुलासा नहीं किया है। 

कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा - वोट के लिए कराया भारत-पाक संघर्ष

कुछ नामों पर बनी सहमति 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन नामों को लेकर शनिवार को राहुल से चर्चा करने के बाद कांग्रेस अपनी दूसरी लिस्ट जारी करेगी। उम्मीदवारों के नाम शनिवार को घोषित किए जा सकते है। सूत्रों का कहना है कि दो सीटों को लेकर पेंच फंसा है। इनमें बठिंडा और संगरूर की सीट है। लेकिन ऐसा नहीं है कि इन सीटों पर आए दावेदारों के नामों पर भी चर्चा की गई है और कुछ नामों पर सहमति बननी है। लेकिन अंतिम फैसला राहुल से मीटिंग के बाद ही लिया जाएगा। 

मिशन शक्ति को लेकर नासा ने की थी आलोचना, अब कहा - इसरो के साथ जारी रहेगा सहयोग

अब तक इन्हे मिल चूका है टिकिट 

जानकारी के मुताबिक उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी की एक और बैठक दिल्ली में ही होगी। इसके बाद इन फाइनल हुए नामों को राहुल गांधी के समक्ष रखा जाएगा। सहमति के बाद नामों को फाइनल कर घोषणा कर दी जाएगी। फिलहाल कांग्रेस पटियाला से परनीत कौर, गुरदासपुर  से सुनील जाखड, लुधियाना  से  रवनीत बिट्‌टू, अमृतसर से  गुरजीत ओजला, होशियारपुर से राजकुमार चब्बेवाल और जालंधर से संतोख चौधरी को टिकट दी गई है।

परिवार में फूट से निराश राबड़ी ने लिखी कविता, कोई कैसे जुदा करेगा, जीवन में लालू हैं...

NRC के सहारे ममता का पीएम मोदी पर हमला, असम में कही ऐसी बात

नहीं चली वन विभाग की गुहार, जमकर मना 'शिकार का त्यौहार'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -