'कैप्टन' को ज्ञान दे रहे कांग्रेस नेता 'सिद्धू' ने खुद नहीं भरा है 8 लाख का बिजली बिल
'कैप्टन' को ज्ञान दे रहे कांग्रेस नेता 'सिद्धू' ने खुद नहीं भरा है 8 लाख का बिजली बिल
Share:

अमृतसर: पंजाब में बिजली की स्थिति पर कल शुक्रवार को चिंता प्रकट करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर राज्य की बिजली कंपनी का आठ लाख रुपए से अधिक का बिल बकाया है। पंजाब राज्य विद्युत् निगम लिमिटेड (PSPCL) की वेबसाइट के मुताबिक, अमृतसर स्थित सिद्धू के घर का बिजली बिल 9 माह से नहीं चुकाया गया है और कुल बिल 8,67,540 हो गया है, जिसे अभी तक जमा नहीं किया गया है।

पंजाब में बिजली की कमी के बीच सत्ताधारी कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) -भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ववर्ती सरकार के दौरान किए गए बिजली खरीद समझौते (PPA) को निरस्त करने के लिए नया कानून लाने के लिए शुक्रवार को अनुरोध किया। परोक्ष रूप से सीएम अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि यदि राज्य ‘सही दिशा में’ काम करता है, तो पंजाब में बिजली कटौती या कार्यालय के समय को विनियमित करने की कोई जरूरत नहीं होगी।

बिजली के मुद्दे पर सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए सिद्धू ने कहा है कि PPA राज्य की जनता के हित में नहीं हैं और उन्हें रद्द कर देना चाहिए। सिद्धू ने कहा कि, ‘‘बिजली की लागत, कटौती, बिजली खरीद समझौतों की हकीकत और पंजाब के लोगों को निःशुल्क और 24 घंटे बिजली दें। पंजाब में बिजली कटौती की कोई जरुरत नहीं है या सीएम को कार्यालय के वक़्त या आम लोगों के ‘एसी’ के उपयोग को विनियमित करने की जरूरत नहीं है। अगर हम सही दिशा में कार्य करते हैं।’’

'कांग्रेस से मुक्ति पाई पंजाब की जनता, भलाई इसी में है...', मायावती का हमला

आखिर अपने ट्वीट में 'Mind the gap' लिखकर क्या कहना चाहते हैं राहुल गाँधी ?

सऊदी अरब के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के उपायों की सिफारिश की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -