पीएम मोदी से मिलेंगे पंजाब के सीएम चन्नी, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा
पीएम मोदी से मिलेंगे पंजाब के सीएम चन्नी, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के नवनियुक्त सीएम चरणजीत सिंह चन्नी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह केंद्र से उस पत्र को वापस लेने की मांग करेंगे, जिसमें एक अक्टूबर से पंजाब में धान की खरीद प्रक्रिया को स्थगित करने के लिए कहा गया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता चन्नी पंजाब के सीएम पद की शपथ ग्रहण करने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों ने जानकारी दी है कि कांग्रेस की पंजाब इकाई में जारी घमासान के बीच चन्नी राष्ट्रीय राजधानी के दौरे के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। पंजाब सरकार के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, सीएम चन्नी, पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। सूत्रों ने बताया है कि पीएम मोदी के साथ मुलाकात के दौरान संभावना है कि चन्नी राज्य में धान की सरकारी खरीद फ़ौरन शुरू करने की मांग करेंगे।

बता दें कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को केंद्र से मांग की थी कि वह एक अक्टूबर से धान की खरीद को स्थगित करने के लिए जारी किए गए पत्र को वापस लें। बता दें कि, धान की सरकारी खरीद सामान्य तौर पर एक अक्टूबर को आरंभ होती है। उन्होंने इस मामले में पीएम मोदी से व्यक्तिगत हस्तक्षेप की मांग की थी।

'ईद हुई है तो छठ पूजा भी होगी, चाहे मौलाना केजरीवाल परमिशन दे या न दे'

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -