मेरा बालू खनन से कोई लेना देना नहीं, मुझे निशाना बनाया जा रहा - सीएम चरणजीत चन्नी
मेरा बालू खनन से कोई लेना देना नहीं, मुझे निशाना बनाया जा रहा - सीएम चरणजीत चन्नी
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो चला है। राज्य के सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (AAP) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने उन्हें सत्ता से बेदखल करने के लिए भाजपा से हाथ मिलाया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम चन्नी ने कहा कि जब से मैंने 111 दिन पहले सत्ता संभाली है, तभी से लोगों का मिजाज बदल गया है। इसने हमारे प्रतिद्वंद्वियों को भयभीत कर दिया है, इसलिए उन्होंने मिलकर हमला शुरू किया है।

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि, सभी विपक्षी दल मेरे खिलाफ एकजुट हो गए हैं। फिर चाहे वह AAP के अरविंद केजरीवाल हों या SAD के बिक्रम सिंह मजीठिया। भाजपा खुलकर इनका समर्थन कर रही है। ये लोग चन्नी के अलावा कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं देखते हैं और मुझे सियासी रूप से खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड एक बड़ी योजना का हिस्सा है, जिसका प्रयास पहले कहीं और किया जा चुका है। केंद्र जहां भी विपक्ष से डरता है, वहां रेड पड़ती है।

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि, ऐसा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और यहां तक ​​कि तमिलनाडु में भी देखा गया। मेरा दूर से भी अवैध बालू खनन से कोई तालुक नहीं है। वे मुझे और मेरे परिवार को टारगेट कर रहे हैं, क्योंकि वे हमारी सरकार को सत्ता में वापस आते देख रहे हैं। मुझे घेरने की सभी कोशिशें की जा रही हैं। मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं। लोग मेरी सहायता करेंगे। मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि संभ्रांत वर्ग नहीं चाहता कि कोई आम आदमी सत्ता में आए।

'.. तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता..', संजय राउत ने भाजपा को याद दिलाई 'बाबरी'

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -