पंजाब को मिली 58 नई बसों की सौगात, सीएम चन्नी ने खुद चलाई बस
पंजाब को मिली 58 नई बसों की सौगात, सीएम चन्नी ने खुद चलाई बस
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को 58 नई सरकारी बसें शुरु की। इस दौरान सीएम चन्नी ने खुद भी कुछ दूर तक बस चलाई। पंजाब के बेड़े में पहली दफा 400 करोड़ रुपये की लागत से कुल 842 आधुनिक वाहन एक बार में जोड़े गए हैं। PRTC के लिए 30 बसों और PUNBUS के लिए 28 बसों की पहली किश्त को सीएम चन्नी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों में दोषी बस ऑपरेटरों और टैक्स चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के परिणामस्वरूप परिवहन विभाग का पुनरुद्धार हो पाया है। बता दें कि उद्घाटन के लिए बसें सीएम चन्नी के आधिकारिक आवास चंडीगढ़ लाई गई थीं। उन्होंने यहां स्वयं बस की ड्राइविंग सीट संभाली और कुछ दुरी तक बस चलाई।  सीएम चन्नी के आलावा राज्य के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी बस चलाई।

इस दौरान सीएम चन्नी ने सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए मुफ्त बस यात्रा सुविधा का भी ऐलान किया। इस फैसले से पूरे पंजाब के लाखों छात्रों को शिक्षा के लिए स्कूल जाते वक़्त फायदा होगा। सीएम चन्नी ने कहा कि, 'हम समग्र बुनियादी ढांचे को और सशक्त करने के लिए 105 बस टर्मिनलों का निर्माण और नवीनीकरण भी कर रहे हैं।'

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -