पंजाब के लिए 'कोरोना' से कम नहीं हैं केजरीवाल, हमें नहीं चाहिए ऐसी बीमारी - CM चन्नी
पंजाब के लिए 'कोरोना' से कम नहीं हैं केजरीवाल, हमें नहीं चाहिए ऐसी बीमारी - CM चन्नी
Share:

अमृतसर: पंजाब में चुनावों की शुरुआत से पहले जुबानी जंग जारी है. अब पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लिए कोरोना संक्रमण जैसा बताया है. सीएम चन्नी ने कहा कि हमें बाहर से आने वाली किसी बीमारी को पंजाब में नहीं लेना है. बता दें कि अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार को उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. केजरीवाल इससे पहले निरंतर पंजाब, यूपी, उत्तराखंड और गोवा में चुनाव प्रचार कर रहे थे.

केजरीवाल को कोरोना होने पर मोरिंडा में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि मैंने दिल्ली के CM को सुबह फोन करके उनका हालचाल जाना. मैंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि शीघ्र स्वस्थ हो जाएं, किन्तु वह पंजाब के लिए किसी कोरोना से कम नहीं हैं. सीएम चन्नी ने कहा कि केजरीवाल बाहर से आकर पंजाब में शासन करना चाहते हैं, किन्तु हमें पंजाब में ऐसा कोरोना नहीं लेना है. हमें ऐसी बीमारी बिल्कुल नहीं लेनी हैं, जो हमें बाहर से आकर लग जाए.

बता दें कि चन्नी से पहले पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें बनावटी व्यक्ति करार दिया था. इसके साथ ही कहा था कि वह मुखौटा लगाए हुए हैं. दरअसल, पंजाब में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आते जा रहे हैं, वैसे ही सियासी दलों के बीच वार-पलटवार का सिलसिला भी तेज हो गया है.

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

कांग्रेस के 'मैराथन' में जीतने वाली लड़की को मिली टूटी-फूटी स्कूटी, Video वायरल, कांग्रेसियों पर FIR

भ्रष्टाचार के आगे बेबस गहलोत, बोले- मैं अपने विभाग की ही गारंटी नहीं ले सकता कि करप्शन नहीं होगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -