सीएम चन्नी ने किया 'मिशन क्लीन' का ऐलान, जानिए पंजाब के लिए क्या है कांग्रेस का प्लान ?
सीएम चन्नी ने किया 'मिशन क्लीन' का ऐलान, जानिए पंजाब के लिए क्या है कांग्रेस का प्लान ?
Share:

अमृतसर: पंजाब की सत्ता की बागडौर संभालने के बाद से ही सीएम चरणजीत सिंह चन्नी एक्शन में नज़र आ रहे हैं. 2022 के चुनाव के समीकरण के मद्देनज़र चन्नी एक के बाद एक लोक-लुभावने वादे कर रहे हैं, तो दूसरी ओर ऐसे कदम उठा रहे हैं, जिससे कांग्रेस को चुनावी लाभ भी मिल सके. इसी क्रम में सीएम चन्नी ने राज्य में 'मिशन क्लीन' शुरू करने की घोषणा कर दी है, जिसके तहत राज्य में रेत खनन, शराब और नशा माफिया पर नकेल कसने की योजना है. 

बता दें कि पंजाब की सियासत में रेत खनन, शराब और नशा एक अहम चुनावी मुद्दा है, 2017 में अकाली दल की शिकस्त में यह एक बड़ी वजह रही है. कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू इन्हीं मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं और माफिया पर नकेल कसने की मांग करते रहे हैं. ऐसे में सीएम चन्‍नी ने रविवार को सूबे के डिप्टी कमिश्नर और जिला पुलिस प्रमुखों को रेत और शराब के अवैध धंधे में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. 

सीएम चन्नी ने स्पष्ट तौर पर आदेश दिया है कि नशे के कारोबार और भ्रष्ट कार्यों में शामिल लोगों के साथ किसी भी किसी प्रकार का लिहाज न बरते जाए. उन्होंने कहा कि त्योहारों के मौसम को देखते हुए दुकानदारों को पटाखे और खाने-पीने की वस्तुओं सहित अपना सामान बेचने में हर संभव सहयोग देना चाहिए है. 

मॉडर्ना कोविड वैक्सीन का पहला शिपमेंट भेजा गया मिस्र

आखिर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को फॉलो क्यों नहीं करते सीएम योगी ?

नवाब मलिक के आरोपों में कितनी सच्चाई ? सारे दस्तावेज़ लेकर SC-ST आयोग पहुंचे समीर वानखेड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -