कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार किया सिद्धू का इस्तीफा, कई दिनों से था मतभेद

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार किया सिद्धू का इस्तीफा, कई दिनों से था मतभेद

अमृतसर : पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने शनिवार को पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। सिद्धू ने कुछ दिनों पूर्व राज्य कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू का काफी समय से सीएम अमरिंदर से मतभेद चल रहा था और हाल ही में कैबिनेट के पुनर्गठन में उनका विभाग बदल दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने पहले पार्टी नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को और फिर अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा था।

15 जुलाई को नवजोत सिंह सिद्धू ने कयासों पर विराम लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सीएम अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा पहुंचा दिया है। सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "मैंने आज अपना इस्तीफा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज दिया है जो उनके आधिकारिक आवास पर पहुंच चुका है।" हालांकि सीएम अमरिंदर सिंह उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली गए हुए थे।

सीएम अमरिंदर सिंह ने दिल्‍ली में कहा था कि सिद्धू ने अपना इस्‍तीफा उनके आवास पर पहुंचाया है। व‍ह चंडीगढ़ पहुंचकर पहले सिद्धू के इस्‍तीफा पत्र को पढ़ेंगे और उसके बाद कोई फैसला लेंगे। वहीं अब ये जानकारी मिली है कि अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

आज़म खान का विवादित बयान, कहा- भारत में हैं, इसलिए सजा भुगत रहे हैं मुसलमान, अगर पाकिस्तान में होते...

टीएमसी सांसद से बोले लोकसभा स्पीकर, कहा- यहां पश्चिम बंगाल सरकार की मार्केटिंग न करें

आखिर पूरी हुई प्रियंका वाड्रा की जिद, प्रशासन ने सोनभद्र पीड़ितों से मिलवाया