सिद्धू के सामने फिर झुकने को 'मजबूर' हुए कैप्टन, आज ताजपोशी कार्यक्रम में होंगे शामिल

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के नए अध्यक्ष बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू से तनातनी के बीच सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह झुकने को विवश हो गए हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस के दफ्तर में होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष भी अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे।

गुरुवार को पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर पर जाकर उन्हें ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया है। जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनके आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। अमरिंदर सिंह के मीडिया प्रभारी रवीन ठुकराल ने इसकी पुष्टि करते हुए गुरुवार शाम को ट्वीट किया। रवीन ने ट्वीट में लिखा कि सीएम अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार सुबह 10 बजे पंजाब भवन में सभी विधायकों, सांसदों और सीनियर पार्टी नेताओं को चाय पर आमंत्रित किया है। उसके बाद कैप्टन पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे और नए अध्यक्ष के ताजपोशी समारोह में शामिल होंगे।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस भवन में होने वाले ताजपोशी कार्यक्रम में भले ही शिरकत करेंगे, किन्तु उन्होंने अभी तक नए प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को बधाई नहीं दी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शर्त रखी थी कि जब सिद्धू उनके विरुद्ध की गई अभद्रता के लिए माफ़ी मांगेंगे तभी वे उनको बधाई देंगे। हालांकि सिद्धू ने अभी तक अमरिंदर सिंह से माफ़ी नहीं मांगी है। कहा जा रहा है कि पार्टी के हाईकमान के कहने पर ही अमरिंदर सिंह तमाम मतभेद को भुलाकर सिद्धू के ताजपोशी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 

अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

चंद्रशेखर आजाद और बाल गंगाधर तिलक की जयंती पर मोदी-शाह सहित कई दिग्गजों ने किया नमन

इथियोपिया में सहायता की आशंका बढ़ने पर युद्ध की बनाई जा रही है नई योजना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -