जलियांवाला बाग़ को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, राहुल ने बताया 'शहीदों का अपमान' तो अमरिंदर ने की तारीफ
जलियांवाला बाग़ को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, राहुल ने बताया 'शहीदों का अपमान' तो अमरिंदर ने की तारीफ
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जलियांवाला बाग रेनोवेशन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के उलट केंद्र सरकार को क्लीन चिट दे दी है. उन्होंने कहा कि मैं उद्धाटन कार्यक्रम में मौजूद था और मेरे हिसाब से जलियांवाला बाग रेनोवेशन काफी बढ़िया है. जलियांवाला बाग के रेनोवेशन पर खड़े हो रहे सवालों और राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर जब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि जब रेनोवेशन के बाद पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग का उद्घाटन किया और वहां पर पूरा लेजर शो किया गया, उस कार्यक्रम में मैं भी उपस्थित था.

सीएम अमरिंदर ने कहा कि मेरे हिसाब से वहां जो परिवर्तन किए गए हैं, वो बढ़िया हैं और वक्त के साथ जो इमारतें कमजोर हो गई थीं उनको भी दुरुस्त करना आवश्यक था.  बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने जलियांवाला बाग रेनोवेशन को शहीद का अपमान करार दिया था.  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले पर केंद्र पर हमला बोलते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जलियाँवाला बाग के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता. मैं एक शहीद का बेटा हूँ- शहीदों का अपमान किसी क़ीमत पर सहन नहीं करूँगा. हम इस अभद्र क्रूरता के ख़िलाफ़ हैं.'

बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA बिस्वजीत दास ने थामा TMC का दामन

फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले- 'हमने पंचायत चुनाव न लड़कर गलती की..', पहले खुद ही किया था चुनावों का बहिष्कार'

रास्ते से भटक गया है किसान आंदोलन..', करनाल लाठीचार्ज पर बोले खट्टर और चौटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -