पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, हरकत में आई पुलिस

अमरिंदर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. कैप्टन अमरिंदर को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी हैं. सीएम अमरिंदर को जान से मारने की धमकी को लेकर मोहाली के फेज 11 थाने में केस दर्ज हुआ है. यह इस साल यानी साल 2021 की पहली प्राथमिकी है.

बताया जा रहा है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर पब्लिक गाइड मैप पर लगाया हुआ था. इसमें सीएम को मारने वाले को 10 लाख डॉलर इनाम देने की बात लिखी हुई थी. मामले में अज्ञात के खिलाफ फेज-11 थाने में IPC की धारा 504, 506, 120बी, 34 और पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस एक्ट की धारा-3, 4 और 5 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए साइबर टीम का भी सहयोग लिया जा रहा है.

पुलिस आसपास लगे CCTV की भी जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहाली के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर पब्लिक गाइड मैप लगा हुआ है. इस मैप पर किसी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो देखा कि किसी ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर वाला प्रिंट निकालकर उस पर लिखा था कि जो कोई भी कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या करेगा उसे 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा.

आंदोलन के दौरान एक और किसान की मौत, चिदंबरम बोले- किसानों की इच्छा का ध्यान रखे सरकार

नवजोत सिंह सिद्धू ने सिख धार्मिक प्रतीकों के साथ शॉल पहनने के लिए माफी मांगी

अमिताभ बच्चन से हुई गलती तो हाथ जोड़कर मांगी महिला से माफ़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -