राहुल-सोनिया ने नहीं की मुलाक़ात, तो गुप्त बैठकें कर रहे सीएम अमरिंदर, समर्थन जुटाने की कोशिश
राहुल-सोनिया ने नहीं की मुलाक़ात, तो गुप्त बैठकें कर रहे सीएम अमरिंदर, समर्थन जुटाने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले बगैर बैरंग वापस चंडीगढ़ पहुंचे पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार गुप्त बैठकें करके हाईकमान के सामने अपनी ताकत दिखाने के प्रयास में जुटे हैं. सीएम अमरिंदर हर हाल में नवजोत सिंह सिद्धू का कद बढ़ाए जाने के खिलाफ हैं. 

सूत्रों के अनुसार, हर हाल में नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में अपने बराबर खड़ा करने से रोकने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कई विधायकों और सीनियर कांग्रेस नेताओं का समर्थन प्राप्त करने की कोशिश की हैं और लगातार गुप्त बैठकें की जा रही हैं, किन्तु इस बीच पंजाब कांग्रेस का अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपने बेटे को अनुकंपा के आधार पर मिली सरकारी नौकरी की पेशकश ठुकराने के बाद कांग्रेस MLA फतेह जंग बाजवा ने अपनी ही पार्टी के कई नेताओं के नाम गिनवा डाले और आरोप लगाया कि इन सब नेताओं के बेटे और परिवार के लोग भी किसी ना किसी सरकारी पद पर हैं, लेकिन इन्हीं लोगों ने अकारण उनके बेटे को मिली सरकारी नौकरी पर सियासत की है.

कांग्रेस MLA फतेह जंग बाजवा का कहना है कि उनके बेटे को सरकारी नौकरी राज्य सरकार के नियमों के तहत ही दी गई है. हालांकि फतेह सिंह बाजवा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही अपना नेता बताया और उन्हें धन्यवाद् भी दिया.

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा- अफ्रीकी देशों ने 61 मिलियन लोगों का किया गया टीकाकरण

तमिलनाडु सरकार पर्यटन स्थलों में टीकाकरण अभियान को देगी प्राथमिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -