'अगर पांच हफ्ते घर में बैठे, तो नहीं आएगा कोरोना का एक भी केस'
'अगर पांच हफ्ते घर में बैठे, तो नहीं आएगा कोरोना का एक भी केस'
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि विशेषज्ञों और विभिन्न अध्ययनों के अनुसार, यदि पंजाब के लोग 5 सप्ताह तक पूरे अनुशासन से कर्फ्यू का पालन करते हैं तो पंजाब में उसके बाद नया कोरोना का मामला सामने नहीं आएगा. इस बीमारी को आगे बढ़ने से रोकने के लिए इतने दिनों तक कर्फ्यू का पालन करना अत्यंत आवश्यक है.

सीएम अमरिंदर ने बैसाखी पर लोगों को घरों से बाहर न निकलने का आग्रह करते हुए कहा कि वे घरों में ही सुबह 11 बजे पंजाब को कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने की वाहेगुरु से प्रार्थना करें, ताकि हमारे बच्चे व भावी पीढ़ी सुरक्षित रह सके. सीएम अमरिंदर ने कहा कि लॉकडाऊन व कर्फ्यू के कारण राज्य में अतिरिक्त 200 मंडियों का बंदोबस्त किया गया है. एक या 2 गांव ही पास की एक मंडी में जा सकते हैं. 1800 मंडियां पहले से ही मौजूद थीं.

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में लागू कर्फ्यू-लॉकडाऊन के चलते जहां आम जनता को मुश्किलें आ रही हैं, वहीं वह खुद घर बैठ कर तंग आ चुके हैं, परंतु इसके सिवाय और कोई रास्ता नहीं है. उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले 15 दिनों में कोरोना (Corona virus) को लेकर स्थितियों में काफी सुधार आएगा, जिसके बाद सरकार कर्फ्यू को धीरे-धीरे हटाने का फैसला लेगी.

धोनी अभी पूरी तरह फिट, चेन्नई के लिए खेल सकते हैं 2-3 IPL

सहायक प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, जाने क्या है चयन प्रक्रिया

धोनी का मुरीद हुआ ये धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, तारीफ में कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -