कल सिद्धू के पदोन्नति समारोह में शामिल होंगे सीएम अमरिंदर सिंह

Jul 22 2021 05:53 PM
कल सिद्धू के पदोन्नति समारोह में शामिल होंगे सीएम अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह शुक्रवार 23 जुलाई को पंजाब कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू के नवनियुक्त पदोन्नति कार्यक्रम में भाग लेंगे। सिद्धू 23 जुलाई को अमरिंदर के वफादार रहे सुनील झाकर की जगह पद संभालेंगे। सिद्धू और अमरिंदर सिंह पिछले कुछ समय से संघर्ष कर रहे हैं, अमृतसर (पूर्व) के विधायक ने हाल ही में सीएम पर बेअदबी के मामलों को लेकर हमला किया था। 

कांग्रेस आलाकमान द्वारा सिद्धू को पीपीसीसी प्रमुख पद दिए जाने के बाद आखिरकार इस मुद्दे को सुलझा लिया गया। राज्य पार्टी इकाई के चार नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्षों में से दो संगत सिंह गिलियन और कुलजीत सिंह नागरा ने स्थापना समारोह के लिए मोहाली के सिसवान में अपने फार्महाउस पर मुख्यमंत्री को औपचारिक निमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री ने राज्य कांग्रेस प्रमुख के रूप में उनकी नियुक्ति का भी विरोध किया था और कहा था कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि क्रिकेटर से नेता बने उनके खिलाफ अपने 'अपमानजनक' ट्वीट के लिए माफी नहीं मांग लेते। 

वही इससे पहले, यह बताया गया था कि सिद्धू ने सिंह को कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा था, जिस पर पार्टी के लगभग 65 विधायकों ने हस्ताक्षर किए थे। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा ने कहा कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब मामलों के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि वह कार्यक्रम में आएंगे।

टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के चीयरलीडर बने सुपरस्टार अक्षय कुमार

Pegasus विवाद पर बोले IT मंत्री अश्विनी वैष्णव- आरोपों का कोई तार्किक आधार नहीं

मीनाक्षी लेखी का विवादित बयान, आंदोलन कर रहे किसानों को कहा- मवाली