पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मिल्खा सिंह के निधन पर जताया शोक

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि यह एक युग का अंत है और भारत और पंजाब आज "गरीब" हैं। "मिल्खा सिंह जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी और दुखी हूं। यह एक युग के अंत का प्रतीक है और आज भारत और पंजाब गरीब हैं। शोक संतप्त परिवार और लाखों प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। फ्लाइंग सिख की किंवदंती आने वाली पीढ़ियों के लिए गूंजेगी .शांति में रहें सर!" खट्टर ने कहा, "मिल्खा सिंह हमें छोड़कर चले गए हैं, लेकिन वह हमेशा हर भारतीय को देश के लिए चमकने के लिए प्रेरित करेंगे।"

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी मिल्खा सिंह की मौत पर सांत्वना देते हुए कहा- "भारत ने एक सितारा खो दिया है। मिल्खा सिंह जी हमें छोड़ गए हैं, लेकिन वह हमेशा हर भारतीय को देश के लिए चमकने के लिए प्रेरित करेंगे। फ्लाइंग सिख हमेशा जीवित रहेगा" भारतीयों के दिल। मैं ईश्वर से पवित्र आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि।"

"महान भारतीय धावक श्री मिल्खा सिंह जी को 3 जून 2021 को पीजीआईएमईआर के कोविड अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था और 13 जून तक वहां कोविड का इलाज किया गया था, जब कोविड के साथ एक बहादुर लड़ाई करने के बाद, मिल्खा सिंह जी ने नकारात्मक परीक्षण किया। पोस्ट करने के लिए- कोविड की जटिलताओं, उन्हें कोविड अस्पताल से मेडिकल आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया, “अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में पढ़ा गया।

न्यूयॉर्क में कोरोना के नए वेरिएंट में 6.7 प्रतिशत केस डेल्टा वैरिएंट वाले, स्वास्थ्य विभाग रख रहा कड़ी नजर

गहरी नींद में था असम, तभी भूकंप के झटकों से दहल गए लोग, 4.1 रही तीव्रता

खुद बिकने से पहले अपनी तमाम सम्पत्तियाँ बेच देना चाहती है Air India, आमंत्रित की बोलियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -