दिल्ली दौरे के बाद ठंडे हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सिद्धू में भी आया बदलाव
दिल्ली दौरे के बाद ठंडे हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सिद्धू में भी आया बदलाव
Share:

चंडीगढ़: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच पंजाब की सियासत में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर थोड़ा रोमांच तो थोड़ा सुलह देखने को प्राप्त हो रहा है। पंजाब की सियासत की साफ़ हो रही तस्वीर से पता चलता है कि सरकार में कैप्टन अमरिंदर सिंह का फ्री हैंड रहेगा तो पार्टी एवं संगठन के मुद्दों पर निर्णय दिल्ली हाई कमान लिया करेगी। सूत्रों के अनुसार, सिद्धु को पार्टी में शीघ्र ही बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। सिद्धू के ट्वीट अब केवल विपक्षी बादल परिवार के विरुद्ध आ रहे हैं। 

नवजोत सिंह सिद्धू एवं कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरों के पश्चात् ऐसा लग रहा है कि पंजाब कांग्रेस में सुलह का फॉर्मूला कहीं न कहीं तैयार हो चुका है। कुछ समय से कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू दोनों ही एक दूसरे पर सियासी हमला नहीं कर रहे हैं। अपने ट्वीट के जरिए निरंतर सरकार तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह की कार्यप्रणाली पर हमला बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब सिर्फ बादल परिवार पर ही अपने ट्वीट वार कर रहे हैं।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह भी दिल्ली दौरे के पश्चात् बहुत रिलैक्स दिखाई दे रहे हैं। राजनैतिक हलकों में चर्चा है कि अब कैप्टन अमरिंदर सिंह बिना डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाए पंजाब के कैबिनेट का शीघ्र ही विस्तार करने वाले हैं। यदि सूत्रों की मानें तो कांग्रेस हाई कमान ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सरकार के केसों में फ्री हैंड दे दिया है। साथ-साथ उनको ये बताया गया है कि पार्टी और संगठन से संबंधित मुद्दों पर कांग्रेस हाई कमान ही निर्णय लेगा।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, कंधे पर रख दिया था हाथ

आपस में भिड़े अरविंद केजरीवाल और पुष्कर सिंह धामी, मुफ्त बिजली है वजह

गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, 12-13 जुलाई को नड्डा करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -