कैप्टन अमरिंदर का बड़ा खुलासा, बोले- अवैध खनन में शामिल हैं कांग्रेस...
कैप्टन अमरिंदर का बड़ा खुलासा, बोले- अवैध खनन में शामिल हैं कांग्रेस...
Share:

चंडीगढ़: बीते कुछ दिनों से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस से इस्तीफा देने के पश्चात् पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अब एक नया धमाका किया है। उन्होंने अवैध खनन में सम्मिलित मंत्रियों एवं विधायकों समेत कांग्रेस नेताओं को बेनकाब करने की बात कही है, जिससे कांग्रेस के लिए समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।

दरअसल, कांग्रेस से दिए अपने इस्‍तीफे में कैप्टन ने कई मसले उठाए हैं तथा कई खुलासे किए हैं, जिनमें से एक है अवैध खनन का खुलासा। उन्‍होंने लिखा है कि अवैध खनन में कांग्रेस के कई मंत्री तथा MLA भी सम्मिलित थे। हालांकि कैप्टन ने अभी इन मंत्रियों तथा विधायकों के नाम घोषित नहीं किए। कैप्टन ने लिखा, 'पार्टी की भलाई को ध्यान में रखते हुए मैंने उनके नाम उजागर नहीं किए, जिससे कांग्रेस को शर्मिंदगी का का सामना ना करना पड़े।' इसके साथ-साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस बात के भी संकेत दे दिए कि आने वाले वक़्त में वह अवैध रेत के काम में लिप्त मंत्रियों तथा विधायकों के नामों का ऐलान कर सकते हैं। कैप्टन ने बताया है कि वह ऐसे नामों को सार्वजनिक करने की इच्छा रखते हैं।

आपको बता दें इस वर्ष जुलाई में शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल ने पंजाब के तत्कालीन खनन तथा भूविज्ञान मंत्री सुखबिंदर सरकारिया एवं संतोख सिंह भलाईपुर समेत पार्टी के पांच विधायकों के विरुद्ध अवैध खनन की शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत बादल ने ब्यास पुलिस स्टेशन में दायर करवाई थी। बादल ने आरोप लगाया था कि पंजाब में ब्यास नदी के निकट अवैध खनन किया जा रहा था। 

दिवाली से पहले सीएम योगी ने दिया ये बड़ा तोहफा

दिल्ली: अयोध्या की तर्ज पर बन रहे राम मंदिर को दिवाली बाद तोड़ डालेगी केजरीवाल सरकार

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -