पंजाब कैबिनेट में आज हो सकता है फेरबदल, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात सीएम अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मंगलवार, 10 अगस्त को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने की संभावना है। विवरण के अनुसार दोनों नेता पंजाब में कैबिनेट फेरबदल के बारे में बात कर सकते हैं। इससे पहले 31 जुलाई को अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट किया था कि उनके मंत्रिमंडल में सुधार की संभावना नहीं है। यह बैठक कांग्रेस नेतृत्व द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस की पंजाब राज्य इकाई के प्रमुख के रूप में पदोन्नत करने के हफ्तों बाद हुई है।

पंजाब में अगला विधानसभा चुनाव फरवरी 2022 में होना है और वर्तमान में सिद्धू द्वारा खाली किया गया कैबिनेट बर्थ उपलब्ध है। जबकि कैबिनेट में विभिन्न समुदायों विशेष रूप से दलित विधायकों के प्रतिनिधित्व को संतुलित करने की चर्चा हुई है, क्या अमरिंदर उन मंत्रियों को बदलना चाहेंगे जो हाल ही में राज्य इकाई में आंतरिक उथल-पुथल के दौरान उनके साथ नहीं खड़े थे, यह एक धारणा का विषय रहा है। 

सिद्धू का खुलकर समर्थन करने वाले मंत्री कैबिनेट में बने रहेंगे या नहीं, इस पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी। वहीं, हाल के महीनों में कम से कम चार मंत्रियों पर विपक्षी दलों द्वारा अपने पदों के दुरुपयोग के आरोप लगे हैं।

शादीशुदा महिला पर लव लेटर फेंकना अपराध: हाई कोर्ट की नागपुर बेंच

राजस्थान फिर शर्मसार, कमरे में बंद कर नाबालिग के साथ बलात्कार, दरवाज़े के बाहर से मिन्नतें करता रहा भाई

महाराष्ट्र: छोटी सी बात को लेकर हुई रूमेट्स में बहस, खौफनाक है आगे की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -