पंजाब कांग्रेस में फिर शुरू हुआ अंतरकलह, कैबिनेट मंत्री ने सिद्धू को बताया 'भाड़े का राजनेता'
पंजाब कांग्रेस में फिर शुरू हुआ अंतरकलह, कैबिनेट मंत्री ने सिद्धू को बताया 'भाड़े का राजनेता'
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री और कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबियों में शामिल राणा गुरजीत सिंह ने पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है. राणा गुरजीत ने रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी कांग्रेसी की वफादारी पर सवाल खड़े करने का उन्हें (सिद्धू को) कोई हक नहीं है.

राणा गुरजीत ने कहा कि ये सब जानते हैं कि सिद्धू केवल सीएम बनने की इच्छा के साथ ही कांग्रेस में आए थे, जबकि मैं जन्म से ही कांग्रेसी हूं. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी को दो धड़ों में बांटने पर तुले हुए हैं. इसका जिम्मेदार कोई अन्य नहीं, सीधे-सीधे नवजोत सिंह सिद्धू हैं. पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष होने के बाद भी वे (सिद्धू) नेताओं के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार करते हैं. चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली पंजाब सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री राणा गुरजीत सिंह यहीं नहीं रुके.

उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू महज एक भाड़े के राजनीतिक शख्स थे, जो किसी भी सिद्धांत या विचारधारा से रहित थे. ये विडंबना है कि यहां से वहां छलांग लगाता रहा शख्स, जिसके अभी पार्टी में पांच वर्ष भी नहीं हुए हैं, वह उन लोगों को उपदेश दे रहा है जिन लोगों ने पार्टी में अपना पूरा जीवन बिता दिया. बता दें कि पंजाब चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में कांग्रेस में बढ़ती दरार, उसके लिए चुनाव में मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं.  

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -