कल होगा पंजाब कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों के शामिल होने की संभावना अधिक

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के छह नए चेहरों को शामिल करने की उम्मीद है, जबकि चार मंत्री जो अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार का हिस्सा थे, उन्हें कैबिनेट से हटाए जाने की उम्मीद है। चन्नी ने आज पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की और बाद में बैठक में घोषणा की कि पंजाब कैबिनेट विस्तार कल, रविवार, राजभवन में शाम 4:30 बजे होगा।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस आलाकमान के साथ तीन दौर की बैठक के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब के नए मंत्रिमंडल को आज अंतिम रूप दे दिया गया है. 3 बैठकों में से दो 24 घंटे के भीतर राहुल गांधी के आवास पर आयोजित की गईं। देर रात तक बैठकें चलती रहीं। सूत्रों के मुताबिक पंजाब कैबिनेट के नए चेहरों में राज कुमार वेरका, संगत सिंह गिलजियान, पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा, गुरकीरत सिंह कोटली, पंजाब पीसीसी के महासचिव परगट सिंह, राणा गुरजीत और राजा वारिंग हो सकते हैं। .

सूत्रों के मुताबिक, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी माने जाने वाले चार मंत्रियों को चन्नी की नई कैबिनेट से हटाए जाने की संभावना है और कल आधा दर्जन नए चेहरों को पेश किया जाएगा। इस बीच जिन मंत्रियों के नाम कैबिनेट से हटाए जा सकते हैं उनमें सुंदर श्याम अरोड़ा, संधू सिंह धर्मसोत, बलबीर सिद्धू, राणा गुरमीत सोढ़ी, गुरप्रीत सिंह कांगर शामिल हैं।

IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध अपनी धुआंधार पारी को लेकर कही ये बात

IPL 2021: हार के बाद टीम पर निकला कोहली का गुस्सा, गेंदबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने जगन्नाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -