बटाला के बाद तरनतारन में विस्फोट से दहला पंजाब, अब तक दो लोगों की मौत
बटाला के बाद तरनतारन में विस्फोट से दहला पंजाब, अब तक दो लोगों की मौत
Share:

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन जिले में बुधवार देर रात जोरदार धमाका होने की बात सामने आई है। इस धमाके में दो लोगों की जान चले गई है। हालांकि अभी इस धमाके के कारणों का पता नहीं चल सका है। साथ ही मरने वालों की भी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। धमाके की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस विस्‍फोट की प्रकृति क्‍या थी और किस कारण से यह ब्लास्ट हुआ। उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही पंजाब के बटाला में एक आतिशबाजी के कारखाने में तेज धमाका हुआ था। इस ब्लास्ट के बाद पूरा कारखाना धराशायी हो गया था। इस घटना में अब तक 23 लोगों की मौत होने की पुष्टि की गई है। साथ ही 27 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की तरफ से इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने का ऐलान किया गया है। इसके साथ ही गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपये देने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा मामूली रूप से घायल लोगों को 25-25 हजार रुपये मुआवजा देने की बात कही गई है। इसके साथ आज खुद सीएम अमरिंदर घटनास्थल के दौरे पर जाने वाले हैं ।

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -