शाह की फटकार के बाद सीधे चलने लगे सांपला
शाह की फटकार के बाद सीधे चलने लगे सांपला
Share:

चंडीगढ़ : अपने समर्थकों को टिकट मिलने से नाराज भाजपा के पंजाब प्रधान विजय सांपला को सुबह दिल्ली में भाजपा चीफ अमित शाह ने फटकार लगाई तो शाम तक सांपला सीधी रह चलने लगे. इस्तीफे की पेशकश कर चुके सांपला ने शाह की नाराजगी देखकर यू-टर्न ले लिया. हालांकि वे कहते रहे कि इस्तीफे की खबरें मीडिया द्वारा फैलाई गई है. उन्होंने कहा कि वे किसी और मकसद से अमित शाह से मिलने गए थे.

पार्टी सूत्रों के अनुसार जिस तरह से सांपला ने अपने समर्थकों को टिकट मिलने की नाराजगी दिखाई थी, उससे अमित शाह और अरुण जेटली काफी नाराज थे. मंगलवार को दिल्ली में उन्होंने विजय सांपला के प्रति काफी नाराजगी दिखाई और कहा कि इस रवैया से चुनाव में बुरा असर पड़ सकता है.शाह ने सांपला से साफ कहा कि सार्वजनिक रूप से नाराजगी जताना बेहद आपत्तिजनक हैं. दोबारा ऐसा नहीं होना चाहिए. 

गौरतलब है कि सांपला पंजाब में अपने समर्थकों को अपनी पसंद की सीटों से टिकट दिलाना चाहते थे.लेकिन 23 सीटों में से राजपुरा और अमृतसर ईस्ट की सीट को छोड़कर शेष किसी भी सीट पर उनकी नहीं चलने से वे काफी नाराज दिखाई दिए. सोमवार को सारे दिन अपना फोन भी बंद रखा. हालांकि, पार्टी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने लिखित तौर पर किसी प्रकार का इस्तीफा नहीं दिया था. हो सकता है कि उन्होंने मौखिक तौर पर पार्टी प्रधान से इस्तीफे की पेशकश की हो.

कैप्टन अमरिंदर ने भरी हुंकार, बादल को उसी के घर में हराने का दे दिया चेलेंज

पत्नी नवजोत कौर की सीट से चुनाव लड़ेंगे नवजोत सिंह सिदधू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -