लॉकडाउन के बीच जलता हुआ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Apr 02 2020 05:20 PM
लॉकडाउन के बीच जलता हुआ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल इन दिनों लगे लॉकडाउन के दौरान बटाला के नजदीकी गांव भुल्लर के पास बुधवार सुबह करीब 9 बजे एक सूए में जला हुआ शव मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार सुबह शव से निकल रहे धुएं को देखकर गांव के कुछ लोगों ने जल्दी से पुलिस को सूचित किया.

वहीँ जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस थाना सदर बटाला और डीएसपी थाना फतेहगढ़ चूड़ियां पहुंचे. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उनका कहना है कि अब तक तो मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है और फतेहगढ़ चूड़ियां के डीएसपी बलबीर सिंह ने बताया कि, ''मृतक के बारे में बुधवार सुबह गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. सूचना मिलते ही थाना सदर बटाला के एसएचओ सुखराज सिंह पहुंचे. प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि किसी ने पहले युवक की हत्या की. बाद में उसे आग लगा दी. मृतक की उम्र करीब 35 साल है और उसने जींस पहनी हुई है.''

केवल इतना ही नहीं खबर है कि थाना सदर बटाला में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक की पहचान करवाने की कोशिश जारी है.

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने की पति को मारने की कोशिश

15 साल की किशोरी संग हुआ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

बिना कारण के भाई ने ले ली बहन की जान