पंजाब: फेसबुक पर विज्ञापन देकर हो रही गैंगस्टर्स की भर्ती.., क्या सो रही है AAP सरकार !

अमृतसर: पंजाब में अब गैंगस्टरों की ऑनलाइन भर्ती शुरू हो चुकी है, युवाओं को अपने गिरोह में शामिल करने के लिए बंबीहा गैंग ने बाकायदा फेसबुक पर पोस्ट डालकर एक वॉट्सएप नंबर जारी किया है। बंबीहा ग्रुप का दविंदर बंबीहा ग्रुप के नाम से यह फेसबुक अकाउंट बनाया गया है। इससे पोस्ट डाली गई है, जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि जिसको भी गैंग जॉइन करनी हो वह इस वॉट्सऐप नंबर पर मैसेज करे। इसके बाद पंजाब पुलिस ने यह यह पोस्ट और नंबर भी जारी किया है।

बता दें कि, आम आदमी पार्टी (AAP) के भगवंत मान द्वारा शासित राज्य में गैंगस्टर इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह सोशल मीडिया पर खुलेआम नंबर पोस्ट कर रहे हैं। वहीं पंजाब पुलिस गैंगस्टरवाद का सफाया करने के दावे कर रही है, जिनकी अब पोल खुल रही हैं। बता दें कि राज्य के गैंगस्टर्स सरेआम अपनी शोहरत दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते है। ये गैंगस्टर्स अपने आप को बिलकुल किसी रोल मॉल की तरह दिखाते हैं। जिससे युवा वर्ग इनकी ओर आकर्षित होते हैं। पिछले दिनों राजस्थान के नागौर में गैंगस्टर संदीप बिश्नोई का क़त्ल कर दिया गया था। संदीप की हत्या सड़क पर गोलियों से भूनकर की गई थी। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ही ली थी। दरअसल 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या के बाद इस गैंग का नाम सुर्ख़ियों में आया था। यह गैंग शुरू से सोशल मीडिया के जरिए बदला लेने की बात करता आ रहा था। इससे पहले भी इस गिरोह का बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग से 36 का आंकड़ा रहा है।

बता दें कि राजस्थान की नागौर कोर्ट में गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को पेशी के लिए लाया गया था। इस दौरान पुलिस के समक्ष ही बाइक पर सवार होकर शूटर्स आए और गोलियां बरसा दी। संदीप ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस हत्या का CCTV फुटेज भी सामने आया था। बाद में बताया गया कि शूटर्स हरियाणा से आए थे।  

'चीन में नहीं, भारत में अंतिम सांस लेना पसंद करूंगा..', दलाई लामा ने क्यों कही ये बात ?

अडानी को टक्कर देने की तैयारी में मुकेश अंबानी, बड़ी डील पर किए हस्ताक्षर

पैगम्बर विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने नाविका कुमार को दिया 8 हफ्तों का समय, नूपुर शर्मा से जुड़ा है मामला

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -