Election Results 2022: पटियाला से हारे कैप्टन अमरिंदर, CM केजरीवाल ने भगवंत मान संग शेयर की तस्वीर
Election Results 2022: पटियाला से हारे कैप्टन अमरिंदर, CM केजरीवाल ने भगवंत मान संग शेयर की तस्वीर
Share:

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित हो रहे हैं। जी दरअसल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब की जनता ने अपने वोटों का इस्तेमाल किया था। आपको बता दें कि यूपी की 403, पंजाब की 117, गोवा की 40, उत्तराखंड की 70 और मणिपुर की 60 सीटों पर वोट डाले गए थे और अब आज रुझान आ रहे हैं और चार राज्यों में BJP तो एक राज्य में आप की सरकार बनती दिख रही है।

वहीं दूसरी तरफ जीत और हार की खबरें भी आने लगी हैं। हाल ही में बड़ी खबर है कि पटियाला से कैप्टन अमरिंदर सिंह 19797 वोट से हार गए हैं। वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। जी दरअसल उन्होंने भगवंत मान की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि इस इंक़लाब के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत बधाई। इसी के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब ने केजरीवाल के शासन मॉडल को मौका दिया है। आज उनके शासन का मॉडल राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित हो चुका है। यह है 'आम आदमी' (आम आदमी) की जीत है।

वहीं उनके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल यादव ने कहा कि पंजाब में हमारे पक्ष में चुनाव के नतीजे होंगे। हम पंजाब के लोगों का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने बदलाव के लिए वोट दिया। इसी के साथ बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का कहना है कि, 'पंजाब में हम मुख्य लड़ाई में नहीं थे। जिस दिन हम वहां पर सभी सीटों पर लड़ेंगे, उस दिन वहां भी हमारा प्रदर्शन अच्छा होगा।'

पंजाब में AAP का क्लीन स्वीप, भगवंत मान ने ली 35000 वोटों की शानदार बढ़त

गोरखपुर से CM योगी को 30 हज़ार वोटों की बढ़त, इसी सीट से लड़ रहे हैं चंद्रशेखर रावण

गोवा में बहुमत के करीब भाजपा, सीएम प्रमोद सावंत ने फिर बनाई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -