ये कैसा मज़ाक, दोस्त ने प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर भर दी हवा, फट गया पेट
ये कैसा मज़ाक, दोस्त ने प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर भर दी हवा, फट गया पेट
Share:

अमृतसर: कभी-कभी हंसी खेल में लोग, ऐसी गलती कर बैठते हैं जिससे जान पर बन आती है. ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब के अमृतसर जिले में जहां गाड़ियों की टायर में हवा भरने वाली मशीन से एक दोस्त ने हंसी मजाक में दूसरे दोस्त के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी. शरीर में हवा जाते ही उस व्यक्ति का पेट फट गया और इसके बाद नाजुक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दरअसल राजेश और सनी अमृतसर के बटाला रोड पर स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करते थे और फैक्ट्री में काम खत्म करने के बाद एक दूसरे के साथ हंसी मज़ाक कर रहे थे. इसी दौरान सनी ने राजेश के प्राइवेट पार्ट में हवा भरने वाली पाइप लगा दिया और मशीन से प्रेशर चालू कर दिया. शरीर में हवा जाते ही राजेश के पेट की नसें और अंतड़ियाँ फट गई. राजेश के पिता ने इस हादसे को लेकर कहा है कि मेरा बेटा अपनी नौकरी खत्म करने के बाद घर जाने के लिए तैयार था तभी उसके चिल्लाने की आवाज आई. मैं जब दौड़कर वहां पहुंचा तो देखा कि सनी ने राजेश के प्राइवेट पार्ट में पाइप से हवा डाल दी है जिस कारण उसकी हालत बिगड़ गई.

फिलहाल राजेश का उपचार अस्पताल में चल रहा है, किन्तु उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. पुलिस ने पीड़ित राजेश के मित्र सनी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी प्रेम लाल ने इस घटना को लेकर बताया है कि पीड़ित परिवार का बयान लेने के बाद अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

चोरी के मामले में अव्वल है भारत का ये एयरपोर्ट, रहें सावधान

SC में दाखिल हुई नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी की मान्यता रद्द करने वाली याचिका, अदालत ने दिए ये निर्देश

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -