पंजाब में कोरोना पॉजिटिव निकला शख्स, कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं, मरकज से जुड़ रहे तार
पंजाब में कोरोना पॉजिटिव निकला शख्स, कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं, मरकज से जुड़ रहे तार
Share:

अमृतसर : पंजाब के स्पेशल चीफ सेक्रेटरी केबीएस सिद्धू ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए बताया है कि मोहाली ज़िले की डेरा बस्सी तहसील में 42 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आया है और उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति की एक बेकरी है और उसके 2 मज़दूर मार्च में निज़ामुद्दीन के तब्लीग़ी जमात मरकज़ से लौटे कुछ लोगों से मिले थे।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में कोरोना वायरस से अब तक 68 लोग संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही पंजाब के अमृतसर से एक दुखद खबर आई थी कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के भय से एक बुजुर्ग दंपत्ति ने शुक्रवार को यहां आत्महेता कर ली थी। पुलिस ने यह जानकारी दी थी कि बलविंदर सिंह (57) और उनकी पत्नी गुरजिंदर कौर (55) का शव सथियाला गांव में उनके घर से बरामद हुआ है। दोनों ने कोरोना वायरस संक्रमण होने के संदेह में खुदकुशी कर ली थी।

इसके साथ ही, बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो चुके हैं और मृतकों की तादाद 77 तक पहुंच गई है।  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, 3,030 लोग अब भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जबकि 266 लोग स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है तथा एक अन्य व्यक्ति दूसरे देश चला गया है।

CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

कोरोना को लेकर पीएम मोदी इन ​दिग्गज प्रधानमंत्रियों और राष्‍ट्रपतियों से लेंगे सलाह

टूट कर रहेगी कोरोना की चेन, चलती फिरती दुकानें हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -