नहाते वक़्त गर्ल स्टूडेंट का वीडियो बनाया, हिरासत में आरोपी छात्रा
नहाते वक़्त गर्ल स्टूडेंट का वीडियो बनाया, हिरासत में आरोपी छात्रा
Share:

अमृतसर: पंजाब में इन दिनों अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अपराध का एक और चौंकाने वाला मामला राज्य के मोहाली से सामने आया है। सूबे की मोहाली जिले में प्राइवेट यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने MMS वीडियो बनाए जाने के बाद सुसाइड करने की कोशिश की है, जिसके बाद उसे नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। 

वहीं, इस घटना का पता चलने के बाद छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में जमकर हंगामा किया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्रा का वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस ने इसे महज के सोशल मीडिया अफवाह करार दिया है और इसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि, एक छात्रा ने पीड़ित छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना लिया था, जिससे पीड़ित छात्र बहुत डर गई थी और उसने ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। 

यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने जानकारी देते हुए बताया है कि किसी छात्रा ने सुसाइड की कोशिश नहीं की है। सिर्फ एक गर्ल स्टूडेंट बेहोश हो गई जो अस्पताल में एडमिट है और उसकी हालत स्थिर है। इसके अलावा जिस आरोपी छात्रा ने MMS बनाया है, उसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले की जानकारी साइबर क्राइम ब्रांच को दे दी गई है। 

नर्सरी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, विभिन्न बिंदुओं पर संदेह पाए गए

अवैध कारोबारी पर चला प्रशासन का बुडोज़र, अपराध के विरुद्ध अभियान जारी

झारखंड: सब्जी लेने गया था पति, तभी घर में घुस आया तौसीफ अंसारी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -